बिहार एसएससी इंटर लेवल का परीक्षा कब होगा

  bssc inter level ka exam kab hoga

Bihar SSC Inter Level Exam कब होगा?

बिहार कर्मचारी चयन आयोग इंटर स्तरीय परीक्षा में भाग लेने वाले 30 लाख से अधिक उम्मीदवार यह जानने का इंतजार कर रहे हैं कि इंटर स्तरीय परीक्षा कब होगी। अगर आप भी परीक्षा का इंतजार कर रहे हैं तो आयोग की ओर से आप सभी के लिए यह बहुत अच्छी खबर है। 

हाल ही में एक न्यूज मीडिया रिपोर्टर से बात करते हुए आयोग ने कहा कि परीक्षा से संबंधित सभी आयोजन पूरा हो चुका है और जल्द ही आधिकारिक वेबसाइट पर इसकी घोषणा की जाएगी और उम्मीदवारों को परीक्षा से संबंधित जानकारी भी प्रदान की जाएगी।

रिपोर्टर ने आयोग के अध्यक्ष से पूछा कि परीक्षा से कितने दिन पहले एडमिट कार्ड जारी किए जाएंगे, तो आयोग के अध्यक्ष ने जवाब दिया कि 4 दिन पहले अभ्यर्थियों को हॉल टिकट जारी किए जाएंगे जिससे उन्हें पता चल सकेगा कि उनकी परीक्षा किस शहर में हो रही है और उनकी परीक्षा किस स्कूल या कॉलेज में होने वाली है।  परीक्षा से संबंधित सभी जानकारी मई या जून में जारी होगे.

इसके साथ ही रिपोर्टर ने यह भी पूछा कि परीक्षा कब होने की संभावना है तो आयोग अध्यक्ष ने कहा कि इस बात की प्रबल संभावना है कि परीक्षा जून में होगी. जैसा कि आप जानते हैं कि लोकसभा चुनाव हो रहे हैं और इस दौरान पूरे भारत में आदर्श आचार संहिता लगी हुई है। इस बीच परीक्षा कराना संभव नहीं है, इसलिए परीक्षा में देरी हो रही है. चुनाव खत्म होने के बाद हम आधिकारिक वेबसाइट पर परीक्षा से संबंधित नोटिस जारी करेंगे.

Post a Comment

Previous Post Next Post